खेल प्रेमियों के लिए 5 बड़ी खबरें: कोरोना से जंग में फिर आगे आए विराट कोहली और स्टेडियम में बिना दर्शकों के हो सकेगा खेल! - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

रविवार, 10 मई 2020

खेल प्रेमियों के लिए 5 बड़ी खबरें: कोरोना से जंग में फिर आगे आए विराट कोहली और स्टेडियम में बिना दर्शकों के हो सकेगा खेल!


केंद्रीय खेल मंत्री ने कहा है कि यह सुनिश्चित करने के लिए योजना बनाई जानी चाहिए कि भविष्य में स्टेडियम में बिना दर्शकों/प्रशंसकों के भी खेल हो सके और कोरोना संकट के बीच विराट कोहली एक बार फिर मदद के लिए आगे आए हैं। 

खेल मंत्री बोले- बिना दर्शक खेल को और दिलचस्प बनाने की योजना

केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने कहा है कि यह सुनिश्चित करने के लिए योजना बनाई जानी चाहिए कि भविष्य में स्टेडियम में बिना दर्शकों/प्रशंसकों के भी खेल हो सके। कोरोनावायरस महामारी के कारण इस समय सभी तरह की खेल गतिविधियां की हुई हैं। 
यहां तक कि टोक्यो ओलंपिक को भी अगले साल तक के लिए स्थति कर दिया गया है। रिजिजू ने ई-एजेंडा आजतक में कहा, "केवल खेल ही नहीं, बल्कि जिंदगी भी बदल गई है। अब हम पहले की तरह नहीं रह सकते और अब हमें जीने के नए तरीके सुनिश्चित करना होगा। हमें नियमों का पालन करना होगा और खेल के नए तरीकों पर काम करना होगा।

" उन्होंने कहा, "हमें खेल को दर्शकों के बिना अधिक दिलचस्प बनाने की योजना बनानी होगी। भविष्य में स्टेडियम दर्शकों से भरा नहीं होगा।" रिजिजू ने कहा कि मंत्रालय उन खेलों की मदद करना चाहता है जिन्हें ज्यादा टेलीविजन कवरेज नहीं मिलती है। उन्होंने कहा, "
आईपीएल समृद्ध है और उसे टीवी से भी रेवेन्यू मिलता है। लेकिन कुछ अन्य खेल भी हैं, जिन्हें मदद की जरूरत है। हम उन खेलों और संघों की मदद करेंगे। हमारे बड़े उद्देश्य हैं और हम चाहते हैं कि भारत पदक जीतने के मामले में शीर्ष दस देशों में हो।"

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages