महाराष्ट्र में खाकी को कोरोना का कहर तेज पीड़ित पुलिसकर्मियों की संख्या हुई 422 - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मंगलवार, 5 मई 2020

महाराष्ट्र में खाकी को कोरोना का कहर तेज पीड़ित पुलिसकर्मियों की संख्या हुई 422


                               

महानगर मुंबई  न्यूज़  05 मई ) आज  महाराष्ट्र के 30 जिलों में कोरोना से हाहाकार मचा है। कोरोना संकट में आम लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी का निवर्हन करने वाले पुलिसकर्मी भी इस महामारी से ग्रसित हो रहे हैं। सूबे में इस समय कुल 422 पुलिसकर्मियों का इलाज जारी हैं, जिनमें से 212 पुलिसकर्मियों का इलाज मुंबई में हो रहा है। राज्य में कुल 4 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है, जिनमें 3 पुलिसकर्मियों की मौत अकेले मुंबई में ही हुई है।




राज्य में पुलिसकर्मियों में बढ़ रही कोरोना की बीमारी को देखते हुए गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सभी अस्पतालों में पुलिसकर्मियों के लिए अलग वार्ड की व्यवस्था की है। इसी तरह मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने 55 वर्ष से अधिक उम्रवालों को फिलहाल घर पर रुकने का आदेश दिया है। पुलिसवालों को कोरोना से बचाव के लिए हर तरह सुरक्षा किट आदि उपलब्ध करवाए गए है




सोमवार देर रात मुंबई के पुलिस उपायुक्त भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसी प्रकार मुख्यमंत्री निवास मातोश्री बंगले पर कार्यरत तीन पुलिसकर्मी कोरोना पाॅजीटिव के चपेट में आ गए हैं। मुख्यमंत्री के शासकीय निवास वर्षा बंगले पर कार्यरत एक महिला पुलिस अधिकारी भी कोरोना पाई गई है।




सोमवार को जेजे मार्ग पुलिस स्टेशन के 12 पुलिसकर्मी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। इसी तरह मुंब्रा पुलिस स्टेशन और वर्तक नगर पुलिस स्टेशन के कई पुलिसकर्मी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। इन सभी का इलाज राज्य के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages