बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी 19 साल की उम्र में ही पोर्न इंडस्ट्री में काम करने लगी थी सनी लियोनी, जानिए अनजानी बातें - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बुधवार, 13 मई 2020

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी 19 साल की उम्र में ही पोर्न इंडस्ट्री में काम करने लगी थी सनी लियोनी, जानिए अनजानी बातें



बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी आज 39 वर्ष की हो गयी। कनाडा के ओंटारियो में 13 मई 1981 को जन्मी सनी लियोनी का मूल नाम करनजीत कौर वोहरा है। सनी ने जर्मन बेकरी में पहली नौकरी महज 15 साल की उम्र में की थी। सनी लियोनी ने 19 साल की उम्र में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था।

वर्ष 2010 में सनी लियोनी मैक्सिम मैगजीन द्वारा दुनिया की टॉप 12 पोर्न स्टार की लिस्ट में शमिल की गयी। बॉलीवुड में सनी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म जिस्म 2 से की। इसके पूर्व उन्होंने बिगबॉस सीजन 5 में हिस्सा लिया था।

 जिस्म 2 के बाद सनी लियोनी ने जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2 ,एक पहेली लीला ,वन नाइट स्टैंड और तेरा इंतजार जैसी कई फिल्मों में काम किया।


सनी ने शाहरूख खान की फिल्म रईस में आयटम नंबर किया है। सनी लियोनी हिंदी के अलावा तमिल, तेलगू और कन्नड़, मराठी और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। सनी के पति डेनियल वेबर हैं, जो सनी का सारा काम भी संभालते हैं। उनके तीन बच्चे भी हैं।

                                      


Sunny Leone Birthday Special: पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी ल‍ियोनी 39 साल की हो गई हैं। साल 1981 में आज (13 मई) ही के द‍िन कनाडा में उनका जन्‍म हुआ था। सनी ल‍ियोनी ने 19 साल की उम्र में पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा और सबसे पहले समलैंगिक एडल्‍ट फिल्मों में नजर आईं। उसके बाद वह बॉयफ्रेंड मेट एरिक्सन के साथ नजर आईं।


सनी लियोनी का असली नाम करणजीत वोहरा है। और उनके पति डेनियल वेबर की शादी 2009 में हुई थी। वो मूल रूप से पंजाब की हैं। उनका परिवार कनाडा और अमेरिका में बस गया तो उनकी परवरिश वहीं हुई। सनी बिग बॉस 5 में वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी थीं।



बिग बॉस सीजन 5 के बाद सनी लियोनी को जिस्म 2 का ऑफर मिला था। इस फिल्म की डायरक्टर पूजा भट्ट थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म साइन करने से पहले उन्होंने अपने को-स्टार के एचआईवी टेस्ट की मांग की थी। वह बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस थीं जिन्होंने अपने को-स्टार के एचआईवी टेस्ट की मांग की थी। 

                            sunny leone signature dance moves: वीडियोः सनी ... 



कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages