सड़क हादसों में गई 14 मजदूरों की जान, 50 से अधिक घायल - www.fxnmedia.com

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गुरुवार, 14 मई 2020

सड़क हादसों में गई 14 मजदूरों की जान, 50 से अधिक घायल



 गुना | कोरोना और लॉकडाउन के कारण पलायन कर रहे मजदूरों के साथ एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है। मध्य प्रदेश के गुना में बुधवार देर रात 60 से अधिक मजदूरों की बस का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि 50 से अधिक घायल हैं। घायलों को स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के मुताबिक, बुधवार देर रात गुना के कैंट थानाक्षेत्र में मजदूरों की बस और ट्रक में टक्कर हो गई। इस हादसे में 8 मजदूरों की मौके पर मौत गई है, जबकि 50 से अधिक घायल हो गए। घायलों का स्थानीय जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह सभी मजदूर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे थे।
गुना पुलिस का कहना है कि बस और ट्रक में यात्री सवार थे। यह सभी लोग कोरोना के कारण अपने घर जा रहे थे। देर रात 2-3 बजे बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस दौरान 8 लोगों की मौत हो गई और 50 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना स्थल से ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया है। अब उसकी तलाश की जा रही है।
मुजफ्फरनगर में 6 मजदूरों की मौत
इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक रोडवेज बस ने मजदूरों को कुचल दिया। सहरानपुर रोड पर बुधवार देर रात हुई इस घटना में 6 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 घायल हैं। बताया जा रहा है कि ये मजदूर पंजाब में काम करते थे और पैदल ही अपने घर बिहार के गोपालगंज जा रहे थे।
मुजफ्फनगर पुलिस के मुताबिक, रोहाना स्थित सहारनपुर -मुज़फ्फरनगर स्टेट हाईवे पर घटना हुई। पंजाब से बिहार अपने घर पैदल वापस लौट रहे एक दर्जन मजदूरों को बेकाबू रोडवेज बस ने कुचल दिया। आनन-फानन में मजदूरों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहा डॉक्टरों ने 6 घायल मजदूरों को मृत घोषित कर दिया, जबकि कई घायल हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages